Monday, 13 November 2017

कंपनी का ऑफर एक लाख दें और तब तक पियें जब तक जियें.

चीन की एक शराब कंपनी जिआंगजि आओबाई ने शराब पीने वाले सिंगल्स के लिए एक आकर्षक ऑफर निकाला है। इस कंपनी ने ऐलान किया है कि एक लाख 11 हजार 171 रुपये में कंपनी अपने चुनिंदा ग्राहकों को आजीवन शराब देगी। ये घोषणा 11 नवंबर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग उत्‍सव सिंगल्स डे के मौके पर की गई। कंपनी ने बताया कि ऑफर अलीबाबा कंपनी के टीमॉल प्लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगा। जहाँ पर लोग इसका भरपूर मजा ले सकेंगे।


लेकिन इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्ते भी लागू की है। जैसे इस ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को ही दिया जायेगा। इसके अलावा हर महीने केवल एक कॉर्टेन भेजा जायेगा जिसमें 12 शराब की बोतलें होंगी। ऑफर में कोई गड़बड़ होने की आशंका से बचने के लिए कंपनी ने कहाँ है कि हर विजेता ग्राहक को एक सर्टिफिकेट भी दिया जायेगा, अगर किसी वजह से कंपनी अगले 30 सालों के दौरान कभी भी शराब पहुंचाने में चूकी तो ग्राहक को पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा।



इसके अलावा कुछ और फायदे भी हैं जैसे अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल करके ग्राहक एक लाख 11 हजार 171 रुपये से कम में भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने ये भी वादा किया है कि अगर किसी वजह से ग्राहक की मौत पांच साल के भीतर ही हो जाती है तो उसके परिवार के किसी अन्य सदस्य को आजीवन शराब मिलती रहेगी। सच में मजेदार ऑफर है ना।

Related Posts

कंपनी का ऑफर एक लाख दें और तब तक पियें जब तक जियें.
4/ 5
Oleh

Subscribe via email

Like the post above? Please subscribe to the latest posts directly via email.