Thursday, 7 September 2017

हॉट वॉटर गेम ले रहा लोगो की जान

आजकल दुनिया में कुछ अजीबो -गरीब चीजे के बारे में देखने एंव सुनने को मिल रहा है, आप सभी लोगो ने न्यूज़ पढ़ा होगा या सोशल मिडिया साइट पर देखा होगा एक न्यूज़ बहुत वायरल हो रही है । वो है Blue whale Game जिसके बारे में आप सभी लोगो ने सुना होगा ।



इस गेम को खेलने से कई बच्चो की जान चली गई । किसी ने ऊंची बिल्डिंग से कूदकर, तो किसी ने हाथ की नस काटकर अपनी जान दे दी ।
ये तो था Blue whale Game । अब- तक लोग इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे कि एक और खतरनाक गेम लोगों को डराने आ गया है। इस गेम का नाम है - हॉट वॉटर चैलेंज । जो बच्चो की जान ले रहा है ।
इस गेम की एक खासियत ये है कि  इसे मोबाइल या सिस्टम में नहीं बल्कि रियल लाइफ में खेलना होता है । हॉट वॉटर चैलेंज गेम में एक दोस्त अपने दूसरे दोस्त के ऊपर खौलता हुआ पानी फेकता है, नहीं तो उसे खोलते पानी को पिने के लिए मजबूर कर देते  है ।
हॉल ही में एक १४  साल का लड़का जब सो रहा था, तभी उसके कुछ दोस्त रात के करीब 3 बजे उसके घर में गए और उसको सोते देख उसके गले पर गर्म पानी डाल दिया।




वह हड़बड़ा कर उठ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसका गला बुरी तरह जल गया था और स्किन के अंदर का मांस भी दिखाई देने रहा था ।
सरकार इस खतरनाक ऑनलाइन गेम हॉट वॉटर चैलेंज को बैन करने और इससे जुड़े लिंक्स पर रोक लगाने की पूरी कोशिश कर रही है, और ज्यादा से ज्यादा लोगो को बताया जा रहा है, ताकि पेरेंट्स भी इस खतरनाक गेम के साये से अपने बच्चो को दूर रख सके और ध्यान देते रहे की कही आपका बच्चा इस गेम की चपेट में तो नहीं आ रहा है | अन्यथा इसका परिणाम आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है |

Related Posts

हॉट वॉटर गेम ले रहा लोगो की जान
4/ 5
Oleh

Subscribe via email

Like the post above? Please subscribe to the latest posts directly via email.